छोड़ के साइकिल से हाथ निरहुआ चलल भाजपा के साथ,

छोड़ के साइकिल से हाथ निरहुआ चलल भाजपा के साथ, लड़ सकते हैं अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव

Advertisement

उत्तर प्रदेश और बिहार के युवा दिलों पर राज करने वाले भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने फिल्मी दुनिया के बाद अब राजनीतिक दुनिया में अपना सफर शुरू कर लिया है। उन्होंने कल भाजपा ज्वाइन किया है। भाजपा ज्वाइन करने के बाद उन्होंने कहा कि भाजपा ने मुझे इस काबिल समझा है और मैं पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा।

इतना ही नहीं ये पूछे जाने पर कि क्या वो आजमगढ़ संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे उन्होंने कहा कि मैं अब पार्टी का सिपाही हूं और पार्टी जो चाहेगी वो करूंगा। पार्टी टिकट देगी तो चुनाव भी लड़ूंगा या फिर स्टार प्रचारक के रूप में भी काम कर लूंगा।

ये भी पढ़े : बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर चौकीदार ना लिखकर उसूलदार लिखा तो पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता

Advertisement

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक निरहुआ को भाजपा आजमगढ़ से लोकसभा का टिकट दे सकती है, जहां समाजवादी सुप्रीमो अखिलेश यादव चुनाव मैदान में होंगे। पिता की सीटिंग सीट पर अखिलेश यादव इस बार ताल ठोक रहे हैं तो अब भाजपा भोजपुरी स्टार दिनेशलाल यादव को यहां उन्हें टक्कर देने को उतार सकती है। लेकिन निरहुआ के लिए आजमगढ़ सीट से जीत दर्ज करना आसान नहीं होगा।

Advertisement
Spread the love