छोड़ के साइकिल से हाथ निरहुआ चलल भाजपा के साथ,

छोड़ के साइकिल से हाथ निरहुआ चलल भाजपा के साथ, लड़ सकते हैं अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव

उत्तर प्रदेश और बिहार के युवा दिलों पर राज करने वाले भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने फिल्मी दुनिया के बाद अब राजनीतिक दुनिया में अपना सफर शुरू कर लिया है। उन्होंने कल भाजपा ज्वाइन किया है। भाजपा ज्वाइन करने के बाद उन्होंने कहा कि भाजपा ने मुझे इस काबिल समझा है और मैं पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा।

इतना ही नहीं ये पूछे जाने पर कि क्या वो आजमगढ़ संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे उन्होंने कहा कि मैं अब पार्टी का सिपाही हूं और पार्टी जो चाहेगी वो करूंगा। पार्टी टिकट देगी तो चुनाव भी लड़ूंगा या फिर स्टार प्रचारक के रूप में भी काम कर लूंगा।

ये भी पढ़े : बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर चौकीदार ना लिखकर उसूलदार लिखा तो पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक निरहुआ को भाजपा आजमगढ़ से लोकसभा का टिकट दे सकती है, जहां समाजवादी सुप्रीमो अखिलेश यादव चुनाव मैदान में होंगे। पिता की सीटिंग सीट पर अखिलेश यादव इस बार ताल ठोक रहे हैं तो अब भाजपा भोजपुरी स्टार दिनेशलाल यादव को यहां उन्हें टक्कर देने को उतार सकती है। लेकिन निरहुआ के लिए आजमगढ़ सीट से जीत दर्ज करना आसान नहीं होगा।

Spread the love