रवि किशन ने कहा पुलवामा अटैक के बाद BJP की लोकप्रियता बढ़ी

रवि किशन ने कहा पुलवामा अटैक के बाद BJP की लोकप्रियता बढ़ी

भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन ने एक टीवी चैनल को कहा कि पुलवामा अटेक होने के बाद भारतीय जनता पार्टी की पूरे देश में लोकप्रियता बढ़ी है। उन्होंने यह भी कहा कि कि भारतीय जनता पार्टी का कोई भी उम्मीदवार अगर वह पाताल से चुनाव लड़े तो वह जित जाएगा। रवि किशन ब्राम्हण समाज में पैदा हुए एक ऐसे शख्सियत का नाम है। जिन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अपने अभिनय का परचम लहराया है इसके बाद वह राजनीति में भी अपना हुनर आजमाते रहे हैं। जिन का पूरा नाम रवि किशन शुक्ला है। जौनपुर के रहने वाले हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री और बॉलीवुड में अपने अभिनय का पर्चा लहराने वाले रवि किशन ने बीजेपी ज्वाइन कर लिया है और वह इस बार लोकसभा चुनाव लड़ने वाले है । हालांकि अभी तक वह किस जगह से चुनाव लड़ेंगे इसकी धोषणा नहीं हुई है । लेकिन उन्होंने कहा की वह जिस भी लोकसभा चुनाव क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे उनकी जीत पक्की है।

ये भी पढ़े : छोड़ के साइकिल से हाथ निरहुआ चलल भाजपा के साथ, लड़ सकते हैं अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव

हम आपको यह भी बता दे कि भोजपुरी इंडस्ट्री के लगभग सभी दिक्कत सुपरस्टार मनोज तिवारी , दिनेश लाल यादव,  पवन सिंह और रवि किशन बीजेपी ज्वाइन कर चुके हैं। अभी हाल ही में दिनेश लाल यादव ने बीजेपी ज्वाइन किया और  इनके बीजेपी ज्वाइन करने के बाद यह बातें निकल के सामने आ रही है कि वह यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के विपक्ष में आजमगढ़ से चुनाव लड़ेंगे ।  हालांकि इसकी घोषणा भारतीय जनता पार्टी की तरफ से नहीं हुई है ।

राजनीति में जाने के सवाल हमारे एक और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने कहा की वह अभी कोई राजनीतिक पार्टी ज्वाइन नहीं कर रहे हैं।

ये भी पढ़े : भाजपा के वरिष्ठ नेता ने अपने शीर्ष नेतृत्व को गुजराती ठाग और प्रचारमंत्री कह कर संबोधित किया