SP राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की सुरक्षा हटाने जाने पर आजमगढ़ में सपा ने किया विरोध प्रदर्शन

SP राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की सुरक्षा हटाने जाने पर आजमगढ़ में सपा ने किया विरोध प्रदर्शन

पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव की सुरक्षा जेडप्लस को हटाए जाने पर समाजवादी पार्टी लोगों ने प्रदर्शन कर विरोध व्यक्त किया जिला अध्यक्ष ने अपने बयान में कहा कि भाजपा तानाशाही हिटलर के रास्ते पर चल रही है। देश में अघोषित आपातकाल लागू है।

इतना ही नहीं सभी संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर कर देश में विरोधी दलों के नेताओं को मुकदमे में फंसाकर लोकतांत्रिक मुद्दों को समाप्त करना चाहती है। राष्ट्रीय अध्यक्ष की सुरक्षा से जेड प्लस सुरक्षा को हटाया जाना उनकी कलुषित मानसिकता को दर्शाता है। दमन व अत्याचार के बल पर विरोधी आवाज बंद नहीं हो सकती। सपा अत्याचार व अन्याय के विरोध में ही बनी है पार्टी के कार्यकर्ताओं ऐसी किसी भी अन्य और साजिश को जानकी कुर्बानी देकर संघर्ष करेंगे।

उन्होंने कहा की अखिलेश यादव देश व प्रदेश के दबे ,कुचले किसान, पिछड़ों ,दलितों ,अल्पसंख्यकों के नेता बन चुके हैं। की जनता भाजपा के क्षण भैंस को धीरे-धीरे समझ रही है अपराध व भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है पिछड़ों दलितों के अधिकार के साथ खिलवाड़ कर रही है ।डॉक्टर लोहिया हुए डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के सपनों को दरकिनार कर पूना पुरानी व्यवस्था लागू करना चाहती है। संविधान में दिए गए प्रावधानों को परिवर्तित कर पूजी पतियों का समाज कायम कर रही है सपा पिछड़ों दलितों अल्पसंख्यकों के ऊपर हो रहे जुल्म व और जाती को बर्दाश्त नहीं करेगी।

Advertisement

हर कदम पर लोकतांत्रिक तरीकों से विरोध कैद होगा।इस दौरान हरिप्रसाद दुबे, कमला प्रसाद यादव, जय राम सिंह पटेल, रमेश यादव प्रमुख, नाटे यादव ,शिव सागर यादव, आशा यादव,सना परवीन ,सपना निषाद, किरण श्रीवास्तव ,मंजू आदि उपस्थित थे

Spread the love