तेजस्वी यादव ने यूपी में गठबंधन का किया समर्थन, बताया ऐतिहासिक फैसला

तेजस्वी यादव ने यूपी में गठबंधन का किया समर्थन, बताया ऐतिहासिक फैसला

Advertisement

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव से सोमवार को पार्टी मुख्यालय, लखनऊ में बिहार के राष्ट्रीय जनता दल नेता एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी यादव ने भेंट की। उन्होंने कहा कि वे उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन के साथ हैं और इस गठबंधन का संदेश पूरे देश में गया है। यह एक ऐतिहासिक फैसला है।

श्री तेजस्वी यादव ने कहा कि देश में अघोषित इमर्जेंसी है और संवैधानिक संस्थाओं का लगातार तानाशाह के तौर पर इस्तेमाल हो रहा है। किसान- नौजवान परेशान हैं। नागपुरिया कानून और आरएसएस का एजेण्डा संविधान से छेड़छाड़ करना है। संविधान की जगह गोलवलकर की किताब को रखना चाहते हैं। मोदी वही करते हैं जो मोहन भागवत कहते है। अब उत्तर प्रदेश और बिहार से भाजपा का सफाया तय है। इस गठबंधन को बड़ा समर्थन मिला है। 


श्री अखिलेश यादव ने तेजस्वी को पटना से चलकर लखनऊ आने और समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन का समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि इस गठबंधन से देशभर में खुशी हुई है। अब इसको और ‘सीमेंट‘ करने का काम करेंगे। लोग भाजपा के खिलाफ खड़े हैं। 

Advertisement


श्री अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने समाज के सभी वर्गों को धोखा दिया है। पूरे देश की जनता नाराज है। नौकरियां नहीं है। व्यापारी संकट में हैं। किसान आत्महत्या कर रहे हैं। नौजवान परेशान है। ये सभी भाजपा को हटाना चाहते हैं। लोगों को भाजपा से सिर्फ धोखा मिला है।


श्री यादव ने कहा कि अभी आने वाले दो ढ़ाई महीनों में मुख्यमंत्री और भाजपा के लोग ना जाने कैसी-कैसी अमर्यादित भाषा का प्रयोग करेंगे, पर हम समाजवादी अपनी भाषा में संयम और मर्यादा बनाए रखेंगे। 

Advertisement
Spread the love