अमित शाह ने कहा सत्ता में वापस लौटने पर जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को हटाएंगे

अमित शाह का झूठ बोलना पड़ा भारी, विपक्ष उड़ा रहा मजाक

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को केलिम्पोग मे आयोजित चुनावी सभा में यह दावा किया कि राज्य में 42 में से 23 सीटों पर जीत दर्ज करने का लक्ष्य है । 2014 आम चुनाव में भाजपा को बंगाल में सिर्फ दो सीटें ही मिली थीं ।

और साथ ही साथ यह भी कहा की यदि भाजपा केंद्र की सत्ता में लौटी तो जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को हटा देगी और देशभर में नागरिकों के लिए एनआरसी (नेशनल रजिस्टर आँफ सिटीजन्स ) लागू करेगी ।

ये भी पढ़े…..आज़मगढ़ में आमने सामने होंगे अखिलेश यादव और दिनेश लाल यादव “निरहुआ”

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा की हमारे लिए राष्ट्रीय सुरक्षा सर्वोपरि है । हम सुनिश्चित करेंगे कि देश के हर हिंदू एवं बौद्ध शरणार्थी को नागरिकता मिले। शाह ने कहा” हम ममता की तरह घुसपैठियों का वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल नहीं करते।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दार्जिलिंग से पार्टी प्रत्याशी राजू बिष्ट के समर्थन में उन्होंने एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की आलोचना करते हुए कहा” ममता और विपक्षी नेता एयर स्ट्राइक से नाखुश हैं । वे सिर्फ अल्पसंख्यक समुदाय को खुश करने के लिए ऐसा कर रहे हैं । एयर स्ट्राइक से दो जगह मातम था एक पाकिस्तान और दूसरा ममता बनर्जी के कार्यालय में ।”

और भी जाने ……क्यो है 5 दिसंबर का महत्व

शाह ने ममता से कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री की मांग पर अपना रुख स्पष्ट करने को कहा ।

ममता बनर्जी द्वारा प्रस्तावित महागठबंधन पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा’मुझे हैरत होती है कि कांग्रेस और माकपा क्यो तृणमूल की आलोचना कर रही हैं जबकि वह उनके सहयोगी हैं । ‘

Spread the love