CM योगी को हेलीकॉप्टर उतारने की इजाजत नहीं मिली तो भेज दिया CBI

पश्चिम बंगाल में CM योगी को हेलीकॉप्टर उतारने की इजाजत नहीं मिली तो भेज दिया CBI

हम आप को बता दे की पश्चिम बंगाल सरकार ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर को वहां उतरने की इजाजत नहीं दी। इसलिए योगी रविवार को बांकुरा और पुरुलिया में आयोजित दो रैलियों को संबोधित करने नहीं पहुंच सके। इसके चलते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ के पांच कालिदास मार्ग स्थित अपने आवास से पश्चिम बंगाल की जनसभा सम्बोधित किया। उन्होंने रैली के लिए अनुमति न दिए जाने पर पश्चिम बंगाल सरकार से गहरी नाराजगी जताई। कहा कि ममता जी को प्रशासन का इस्तेमाल राजनीति के लिए नहीं करना चाहिए। यह पूरी तरह अलोकतांत्रिक है। यह अस्वीकार्य है। बंगाल का प्रशासन तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता की तरह काम कर रहा है।

Read also : दिल्ली में “चौकीदार चोर है” फिल्म का पोस्टर रिलीज़

अब इसे राजनीति बदला कहे या कुछ और इसके कुछ घंटो के बाद हुआ यु की  चिटफंड घोटाले (ChitFund scam) में कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर पहुंचे CBI अधिकारियों और पुलिस के बीच हाथापाई की ख़बर है।  पुलिस ने CBI अधिकारियों को वारंट दिखाने को कहा और उन्हें कमिश्नर आवास के अंदर जाने से रोक दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार (Kolkata Police Chief Rajeev Kumar) के पार्क स्ट्रीट स्थित घर पर पहुंची सीबीआई टीम को पहले पार्क स्ट्रीट थाने ले जाया गया। उसके बाद स्थानीय शेक्सपियर सरणी थाने ले जाया गया है। इस हाईवोल्टेज ड्रामे के बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कमिश्नर राजीव कुमार के घर पहुंच गईं। उन्होंने कहा कि सीबीआई का सियासी इस्तेमाल हो रहा है। ये प्रतिशोध की राजनीति है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के इशारे पर एनएसए अजीत डोभाल इसे अंजाम दे रहे हैं।’

Advertisement

Read Also : मोदी सरकार के इशारे पर हो रहा सीबीआई का इस्‍तेमाल, धरने पर बैठी ममता बनर्जी

योगी आदित्यनाथ जिस का पाठ पढ़ा रहे थे की ममता जी को प्रशासन का इस्तेमाल राजनीति के लिए नहीं करना चाहिए। कुछ देर के बाद ममता बनर्जी ने कहा  मोदी सरकार के इशारे पर हो रहा सीबीआई काम कर रही है और इसी के विरोध धरने पर बैठी है ।

Advertisement
Advertisement
Spread the love