korona maata kee pooja karatee mahilao ka vidio vaayaral

Corona Mata की पूजा करती महिलाओ का विडिओ वायरल, माता ने कहा नौ लड्डू और लौंग चढ़ाओ

Corona Mata : जंहा पूरे विश्व के वैज्ञानिक कोरोना के इलाज में लगे है वही हमारे देश के एक छोटे से गाव में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। हमारे देश में अन्धविश्वास का इतना बोल बाला है की बिहार में कोरोना को देवी माता मानकर उनकी पूजा करने लगी है। एक दो महिला नहीं बल्कि पूरा गाव इस अन्धविश्वास के चपेट में है। हम आप को बता दे की इसका वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

जाने आखिर क्यों बिहार में नीतीश सरकार क्वरंटाइन सेंटरों में बंटवा रही है कंडोम ?

Advertisement

सोशल मीडिया पर काफी तेजी से  वायरल हो रहा ये वीडियो बिहार के छपरा जिले का है। जहां पर कुछ महिलाए करोना वायरस को भगवान मानकर पूजा कर रही है। यहां की महिलाओं का मानना है कि कोरोना माता ( korona mata ) की पूजा करने और उनके दर्शन करने से ही ये वायरस खत्म हो सकता है। देश में लगे लॉकडाउन 5 में कुछ छूट दी गई हैं जिसका फायदा उठाकर ये महिलाएं अपने घरों से बाहर निकल गई और एक मंदिर में पहंच गई।

कैसे मिली कोरोना माता ( Corona Mata )

आपको बता दें कि वहीं रह रही एक महिला का कहना है कि खेत में दो महिलाएं घास काट रही थी इसी दौरान वहां खड़ी एक गाय महिलाबन गई और उसने उन महिलाओं से कहा ककि डरो मत हम कोरोना माता है। जिसके बाद से ही सोमवार को ये सब देखने को मिला। उन महिलाओं से ये भी कहा गया कि हमारी पूजा करों हम खुद चले जाएंगे।

कैसे की जाती है कोरोना माता की पूजा ( Corona Mata Ki Puja )

हम आप को बता दे की इन महिलाओं ने गोदना गढ़ देवी की मंदिर परिसर में नव लड्डू, नव लवण, नव अड़हुल का फूल आदि पूजा सामग्री को लगभग एक फीट गहरे गड्ढें में दबा दिया और वहां पर पूजा अर्चना करनी शुरु कर दी कि जल्द ही कोरोना वायरस का खात्मा हो जाए और विश्व में शांति आए।

Advertisement

ये भी पढ़े :  बिहार के समस्तीपुर जिले के क्वारंटीन सेंटर में हुआ नाच का आयोजन , बिहार सरकार की बड़ी लापरवाही

Spread the love