बिहार के समस्तीपुर जिले के क्वारंटीन सेंटर में हुआ नाच का आयोजन

बिहार के समस्तीपुर जिले के क्वारंटीन सेंटर में हुआ नाच का आयोजन , बिहार सरकार की बड़ी लापरवाही

Bihar Coronavirus Update : बिहार के समस्तीपुर जिले के क्वारंटीन सेंटर पर सोमवार रात नाच गाने का आयोजन हुआ। इसमें प्रवासी में शामिल कलाकारों के अलावा बाहर के भी कलाकारों ने भाग लिया, जिसका वीडियो वायरल हो गया।

एकतरफ जहां कोरोना के चलते पूरा देश परेशान है वहीं बिहार में कोरोना के बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, बिहार के समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर प्रखंड के उमवि कर्रख में स्थित क्वारंटीन सेंटर पर सोमवार रात नाच-गाने का आयोजन हुआ। इस दौरान क्वारंटीन किए गए लोग थिरकते नजर आए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

हम आप को बता दे की मध्य विद्यालय (करर्ख गांव) में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में सिस्टम को ताक पर रखकर नाच प्रोग्राम कराया गया। इस कार्यक्रम में अश्लील गाने बजाए गए। मालूम हो गि क्वॉरेंटाइन सेंटर में प्रवासी मजदूरों को रखा गया है। अब स्कूल में नाच प्रोग्राम के कलाकारों के प्रवेश पर सवाल खड़ा हो गया है। सवाल उठने शुरू हो गए कि अखिर किसकी मर्जी से क्वॉरेंटाइन सेंटर में नाच का आयोजन किया गया।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद एडिशनल कलेक्टर का बयान आया। उन्होंने न्यूज एजेंसी ANI को कहा कि हमने मामले का संज्ञान लिया है और इस पर कार्रवाई की जाएगी। हमने वहां टीवी की व्यवस्था की है. प्रशासन वहां बाहर से किसी भी मनोरंजन की इजाजत नहीं देती है।