Corona positive patients found in Mehnajpur, Devgaon, Hardosai Rampur and Bahlolpur villages of Azamgarh

आजमगढ़ में आज कोरोना वायरस के 15 नए मामले, मेहनाजपुर , देवगाँव, हरदोसई रामपुर और बहलोल पुर गाँव में मिले कोरोना के पॉजिटिव मरीज़

Azamgarh corona Virus : जैसे जैसे लॉकडाउन में सरकार द्वारा ढील दी जा रही है और दूसरे राज्यों में फसे मजदुर अपने अपने राज्यो में पहुंच रहे है वैसे वैसे गावो में भी कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है और कोरोना पॉजिटिव मरीजों की सख्या बढ़ती  रही है।

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में कोरोना वायरस के 15 नए मामले सामने आए हैं। जिलाधिकारी एनपी सिंह और सीएमओ डॉ. एके मिश्रा ने इसकी पुष्टि की है। जिले में संक्रमितों की संख्या अब 30 पहुंच गई है।

जैसा की आप सभी जाने है पिछले दिनों मेहनाजपुर ( Mehnajpur )  के जियापुर ( Jiyapur  ) गाँव  में एक कोरोना का पाज़ीटिव मरीज मिला था।

Advertisement

ये भी पढ़े : आजमगढ़ जिले के मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के जियापुर में मिला कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज

ताज़ा ख़बर के अनुसार आज 21 May 2020 को जियापुर में 3 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले है।  इतना ही नहीं इसी गाँव  से सटे गाँव बहलोल पुर में भी एक पॉजिटिव मरीज मिला।

इतना ही नहीं तरवा से सटे गाँव हरदोसई रामपुर में भी कोरोना पॉजिटिव मिला।

Advertisement

हम आप को बता दे  की ये मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। मेहनाजपुर के बाद आजमगढ़ के देवगाँव  ( Devgav ) में भी एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला। गंगा राय के पुत्र कुशन राय जो की देवगाँव के चिरकल गाँव के रहने वाले है।

बिहार के समस्तीपुर जिले के क्वारंटीन सेंटर में हुआ नाच का आयोजन , बिहार सरकार की बड़ी लापरवाही

लिस्ट देखे  list :

Azamgarh corona Virus list
Azamgarh corona Virus list

15 और संक्रमित मरीजों के मिलने के बाद आजमगढ़ में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 30 पहुंच गई है। इसमें नौ मरीज ठीक हो चुके हैं और एक की मौत हो चुकी है। 20 मरीज अभी सक्रिय हैं।

Advertisement

 

 

Advertisement
Advertisement
Spread the love