राम की जगह पीएम मोदी का मंदिर होगा- तेजस्वी यादव

राम की जगह पीएम मोदी का मंदिर होगा- तेजस्वी यादव

पटना: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी र्और पीएम मोदी पर हमला बोलने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने देते। तेजस्वी यादव ने कहा कि 2019 में अगर पीएम मोदी जीतते हैं तो राम की जगह मोदी के मंदिर बनेंगे। भाजपा को निशाने पर लिया और संविधान को खत्म करने का आरोप लगाया।

तेजस्वी ने ट्वीट किया ‘ भाजपा का एक ही मकसद है। सामंती राजा की तरह राज करो, सबको गुलाम बना कर रखो, विरोधियों को प्रताड़ित करो और आरएसएस के मनुवादी एजेंडा को लागू करो। 2019 में गलती से भी भाजपा की सरकार बनती है तो ये लोग बाबा साहेब के संविधान को समाप्त कर देंगे। राम की जगह मोदी का मंदिर बना देंगे।’

भाजपा का एक ही मकसद है। सामंती राजा की तरह राज करो, सबको गुलाम बना कर रखो, विरोधियों को प्रताड़ित करो और आरएसएस के मनुवादी एजेंडा को लागू करो।

Advertisement

2019 में गलती से भी भाजपा की सरकार बनती है तो ये लोग बाबा साहेब के संविधान को समाप्त कर देंगे। राम की जगह मोदी का मंदिर बना देंगे।

तेजस्वी यादव ने इससे पहले सीएम नीतीश कुमार और योगी के मुलाकात को लेकर भी हमला बोला। तेजस्वी यादव ने कहा, “नीतीश जी लाख कोशिश कर लें, हम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को बिहार में जहर नहीं उगलने देंगे और ना ही सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने देंगे। नीतीश जी, बिष्ट साहब को बता दीजिएगा, बिहार गुरु गोविंद सिंह, माता सीता, बुद्घ और महावीर की धरती है। यहां नफरती और गुंडागर्दी नहीं चलेगी।”

Advertisement
Advertisement
Spread the love