क्या डंडे की जोर से लेंगे वोट ? भाजपा नेता ने की दिव्यांग के साथ बदसलूकी

क्या डंडे की जोर से लेंगे वोट ? भाजपा नेता ने की दिव्यांग के साथ बदसलूकी

संभल: जिले में एक दिलचस्प घटना का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भाजपा नेता दिव्यांग युवक के मुंह में डंडा ठूसते और मरते हुए दिखाई दे रहे है। नेता का आरोप है कि युवक नशे में होकर अखिलेश यादव को वोट देने की बात कह रहा है। इससे गुस्साए भाजपा नेता ने दिव्यांग युवक के मुंह में जबरदस्ती ठंडा ठूंसने का प्रयास कर रहा है।

इस तरह से दिव्यांग के साथ हो रहे बदसुलिकी का किसी ने वीडियो बना लिया और यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वन्ही भाजपा नेता का दावा है कि दिव्यांग युवक नशे में था जो पीएम मोदी और सीएम योगी को गाली दे रहा था।

बताया जा रहा है कि युवक दिव्यांग है और उसने शराब पी रखी थी। जो शराब के नशे में वह गाली गलौच कर रहा था। इसके विरोध में भाजपा कार्यकर्ता मोहम्मद मियां ने युवक को लाठी से पीटते हुए दिव्यांग युवक के मुह में डंडा घुसेड़ने की कोसिस किया। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को कोतवाली ले गई और थाने में बंद कर चालान कर दिया।

Advertisement

इस घटना के बारे में एसडीएम जितेंद्र यादव का कहना है कि उन्हें पीएम मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यीनाथ को गाली देने की सूचना मिली थी। इलाके में माहौल खराब न हो, इसके लिए युवक का शांतिभंग में चालान कर दिया गया है।

Advertisement
Spread the love