स्वदेश लौटते ही अरुण जेटली ने राहुल गांधी की तुलना एक फेल बच्चे से की

स्वदेश लौटते ही अरुण जेटली ने राहुल गांधी की तुलना एक फेल बच्चे से की

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली (Arun Jaitley) अमेरिका से इलाज कराने के बाद शनिवार को स्वदेश लौटे हैं और उन्होंने लौटते ही अपने सेहतमंद होने का परिचय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमला करते हुए दिया उन्होंने राहुल गांधी की तुलना उस फेल बच्चे से की जो हमेशा टॉपर से छिड़ता है।

हम आप को बता दें कि अरुण जेटली अमेरिका से इलाज कराने के बाद शनिवार को स्वदेश लौटे हैं। स्वदेश वापसी के बाद ही उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट भी लिखा। जिसमे उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला किया।

ये भी पढ़े :जानिए कितने राज्यों में है भारतीय जनता पार्टी ( बीजेपी ) सरकार में है

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि हमें ऐसी पार्टियों से देश को बचाना है जो संस्थानों को बर्बाद करने में विश्वास रखती है। कांग्रेस पर रक्षा बलों, न्यायपालिका और रिजर्व बैंक के खिलाफ फर्जी अभियान चलाने का आरोप लगाते हुए अरुण जेटली ने रविवार को कहा कि देश एवं इसकी संस्थाओं को ‘संस्था बर्बाद करने वालों’से बचाने का समय आ गया है, उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस नीत सरकारें रिजर्व बैंक, न्यायपालिका और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) जैसी संस्थाओं में हस्तक्षेप करती रही थीं. समय आ गया है कि भारत और इसकी संस्थाओं को संस्था तोड़ने वालों से बचाया जाए।

ये भी पढ़े :छत्तीसगढ़ में बीजेपी के कार्यक्रमों को पत्रकार हेलमेट पहनकर कवर कर रहे है

Spread the love