छत्तीसगढ़ में बीजेपी के कार्यक्रमों को पत्रकार हेलमेट पहनकर कवर कर रहे है

छत्तीसगढ़ में बीजेपी के कार्यक्रमों को पत्रकार हेलमेट पहनकर कवर कर रहे है

अगर आप पत्रकार है तो जरा बच के क्यो कि हो सकता है की रिपोर्टिंग के दौरान नेता ही आप को पीटने लगे। इस लिए हेलमेट पहन कर  रिपोर्टिंग करे। इन दिनों छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पत्रकार बीजेपी के कवरेज के दौरान हेलमेट पहने नजर आ रहे हैं। ऐसा ही कुछ नजारा मंगलवार को शहर में दिखा जब नगर निगम रायपुर में बीजेपी पार्षदों के प्रदर्शन को कुछ पत्रकारों ने हेलमेट पहनकर कवर किया।

ये भी पढ़े : नितिन गडकरी ने चलाया शब्दभेदी बाण, बीजेपी फिर से हुई घायल

हम आप को बता दे की यह विरोध दो फरवरी की घटना को लेकर हो रहा है उस दिन बीजेपी के प्रदेश कार्यालय एकात्म परिसर में बैठक आयोजित की गई थी। इसके कवरेज के दौरान एक पत्रकार सुमन पांडेय के साथ कथित तौर पर मारपीट की गई। इतना ही नहीं इस मामले में पुलिस ने रायपुर बीजेपी प्रमुख राजीव अग्रवाल और तीन पार्टी पदाधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।

Advertisement

ये भी पढ़े : CBI इमानदार है तो वह अमित शाह के बेटे जय शाह के घर पर छापेमारी करके दिखाये – तेजस्वी यादव

इतना ही नहीं पत्रकारों का दल आरोपियों को पार्टी से निलंबित करने की मांग कर रहा है। इसके तहत शनिवार देर रात तक बीजेपी के प्रदेश कार्यालय के बाहर पत्रकारों ने धरना भी दिया। आरोपी बीजेपी पदाधिकारियों को निलंबित करने की मांग को लेकर रविवार तीन फरवरी से पत्रकारों का दल प्रेस क्लब रायपुर के सामने धरने पर बैठा था।

Advertisement
Advertisement
Spread the love