नितिन गडकरी ने चलाया शब्दभेदी बाण, बीजेपी फिर से हुई घायल

नितिन गडकरी ने चलाया शब्दभेदी बाण, बीजेपी फिर से हुई घायल

लोकसभा चुनाव से पहले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बहुत शब्दभेदी बाण चलाते हुए दिख रहे है और ये बाण बीजेपी को चुभ भी रही है। अपने बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का कहना है कि जो लोग अपना घर नहीं संभाल सकते हैं, वे देश नहीं संभाल सकते। आरएसएस की छात्र इकाई एबीवीपी के पूर्व कार्यकर्ताओं को एक कार्यक्रम में संबोधित करते हुए गडकरी ने यह नसीहत दी।

ये भी पढ़े : NDA में प्रधानमंत्री पद को लेकर अनबन शुरू, क्या अलग-अलग गुटों में बट रही है NDA ?

एक टीवी चैनल की ख़बर के अनुसार, केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा, ‘मैं कई लोगों से मिला हूं जिन्होंने कहा है कि हम भाजपा, देश के लिए अपना जीवन समर्पित करना चाहते हैं। मैं ऐसे लोगों से कहता हूं कि आप क्या कर रहे हैं और आपके परिवार में और कौन लोग हैं. वह बताता है कि मैंने अपनी दुकान बंद कर दी है क्योंकि वह ठीक से नहीं चल रही थी, घर में पत्नी, बच्चे हैं।’

Advertisement

इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा, ‘मैं उनसे कहता हूं, पहले अपने घर की देखभाल करें, क्योंकि जो अपना घर नहीं संभाल सकता, वह देश नहीं संभाल सकता। ऐसे में पहले अपना घर संभालें और अपने बच्चे, संपत्ति देखने के बाद पार्टी और देश के लिए काम करें।’

ये भी पढ़े : NDA को मिले प्रधानमंत्री पद के तीन दावेदार, खतरे में पड़ी है मोदी की कुर्सी

इतना ही नहीं, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में भाजपा की हार के बाद गडकरी ने कहा था कि नेतृत्व को हार की ज़िम्मेदारी लेनी चाहिए। उन्होंने कहा था कि जीत का श्रेय लेने सब आगे आते हैं, लेकिन हार की ज़िम्मेदारी कोई नहीं लेना चाहता।

Advertisement

हम आप को बता दें कि गडकरी जी पहली बार अपने बयानों के लिए सुर्ख़ियों में नहीं आए हैं। दरअसल हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री ने कहा था कि जो नेता सपने दिखता है और उन्हें पूरा नहीं करता, तो जनता उसकी पिटाई करती है।

Spread the love