CBI इमानदार है तो वह अमित शाह के बेटे जय शाह के घर पर छापेमारी करके दिखाये - तेजस्वी यादव

CBI इमानदार है तो वह अमित शाह के बेटे जय शाह के घर पर छापेमारी करके दिखाये – तेजस्वी यादव

ममता बनर्जी केंद्र सरकार द्वारा सीबीआई के गलत इस्तेमाल के खिलाफ बीते रविवार से ही धरने पर बैठी हुई हैं। वही मंगलवार को बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव उनके समर्थन के लिए उनके मंच पर थे । पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के समर्थन में आए बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और मौजूदा नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोल रहे है। आप को बता दे की उन्होंने मंगलवार को धरना स्थल से संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी और NDA के लोग देश को बर्बाद करने का काम कर रहे हैं। NDA को सत्ता में आए अब साढ़े चार साल से ज्यादा का समय हो गया है। लेकिन इस दौरान उन्होंने सिर्फ जुमलेबाजी के अलावा कुछ नहीं किया.

ये भी पढ़े : मोदी सरकार के इशारे पर हो रहा सीबीआई का इस्‍तेमाल, धरने पर बैठी ममता बनर्जी

इतना ही नहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि आलम यह है कि उनके द्वारा किए गए वादे आज तक पूरे नहीं किए जा सके है। पीएम मोदी और उनकी सरकार ने सिर्फ अच्छे दिन के नाम पर लोगों को ठगने का काम किया है। तेजस्वी यादव ने इस दौरान सीबीआई की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए और कहा कि सीबीआई को सही में अपना काम करना है तो वह अमित शाह के घर पर छापेमारी करे। अमित शाह के बेटे से पूछताछ करे। लेकिन वह ऐसा नहीं करेगी।

Advertisement

ये भी पढ़े : पश्चिम बंगाल में CM योगी को हेलीकॉप्टर उतारने की इजाजत नहीं मिली तो भेज दिया CBI

हम आप को बता दें कि ममता बनर्जी के धरने को विपक्ष का पूरा समर्थ मिल रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ममता बनर्जी के धरने को अपना समर्थन देने की बात कही थी। ममता बनर्जी केंद्र सरकार द्वारा सीबीआई के गलत इस्तेमाल के खिलाफ बीते रविवार से ही धरने पर बैठी हुई हैं।

Advertisement
Spread the love