नेताजी ने मनुवादी 13 Point Roster के ख़िलाफ़ संसद भवन परिसर में प्रदर्शन किया

नेताजी मुलायम सिंह यादव ने मनुवादी 13 Point Roster के ख़िलाफ़ संसद भवन परिसर में प्रदर्शन किया

गुरुवार को सपा के संसद ‘नेताजी’ मुलायम सिंह यादव की नेतृत्व में राजद-सपा-बसपा के माननीय सांसदो ने संसद भवन परिसर में  मनुवादी 13 Point Roster के ख़िलाफ़ प्रदर्शन किया।

इन दिनों विश्वविद्यालय में शिक्षक बहाली में 13 Point Roster प्रणाली लागू होने के बाद राजनीतिक घमासान मचा हुआ है। ऐसे में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी इस मामले को लेकर केंद्र और राज्य सरकार को घेरने में कोई कसर नही छोड़ रहे हैं। उन्होंने एक बार फिर बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है और कहा है कि नीतीश कुमार BJP द्वारा की जा रही आरक्षण समाप्ति की साज़िश में शामिल है।

ये भी पढ़े : नितिन गडकरी ने चलाया शब्दभेदी बाण, बीजेपी फिर से हुई घायल

बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट के माध्यम से सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा है कि नीतीश कुमार BJP द्वारा की जा रही आरक्षण समाप्ति की गहरी साज़िश में संलिप्त है। उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा है कि आदरणीय नीतीश जी,अगर 13 Point Roster पर आप SC/ST,OBCs के आरक्षण समाप्ति पर कुछ नहीं बोल सकते तो Bunch of Thoughts पकड़ RSS प्रदत्त भगवा जनेऊ धारण कर लीजिए। उन्होंने आगे कहा कि शायद आपके इस काम से वे लोग आपको सृजन से मुक्त कर दें और आपको पीएम बना दें।

ये भी पढ़े : मुज़फ़्फ़रपुर शेल्टर होम मामले पर नितीश सरकार को SC की फटकार कहा, दो बजे तक सारे सवालों के जवाब दे

हम आप बता दे की बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजश्वी यादव ने 13 Point Roster का विरोध करते हुए ट्विटर किया और कहा “राजद-सपा-बसपा के माननीय सांसदो के साथ संसद भवन परिसर में आदरणीय नेताजी ने मनुवादी 13 Point Roster के ख़िलाफ़ प्रदर्शन किया। अगर इन कट्टर जातिवादियों ने 200 Point Roster बहाल नहीं किया तो यूपी-बिहार में बिना पानी-साबुन लगाए इनका मैल छुड़ा देंगे। ये सरकार खुलेआम डाका डाल रही है।”

ये भी पढ़े : CBI इमानदार है तो वह अमित शाह के बेटे जय शाह के घर पर छापेमारी करके दिखाये – तेजस्वी यादव

Spread the love