तेज प्रताप यादव ने फोन कर नीतीश कुमार से पूछा- चाचा हमको मकान नहीं मिलेगा?

तेज प्रताप यादव ने फोन कर नीतीश कुमार से पूछा- चाचा हमको मकान नहीं मिलेगा?

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव के बड़े बेटे विधायक और पूर्व मंत्री तेज़ प्रताप यादव को पत्नी से अलग रहने के लिए मकान मिल गया है। लेकिन मकान को मिलने में हो रही देरी पर तेज़प्रताप यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फ़ोन किया और एक ही सवाल पूछा- चाचा हमको मकान नहीं मिलेगा ? हालांकि तेजप्रताप यादव को विधायक और पूर्व मंत्री होने के वजह से विधानसभा के पूल से एक अच्छे घर का आवंटन हो गया है।

तेज़ प्रताप के नजदीकी लोगों का कहना हैं कि जब उन्हें पता चला कि केवल आवेदन करने या मीडिया के माध्यम से कहने पर घऱ नहीं मिलेगा तो ख़ुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात करने का निर्णय लिया और मकान न होने का दुखड़ा रोया।

राजद अध्यक्ष लालू यादव ने भी संदेश भिजवाया कि जल्द से जल्द मकान का आवंटन कर दिया जाये, ताकि तेज़ प्रताप कम से कम मथुरा वृंदावन का चक्कर न लगाएं। पटना में ही रह कर जनता की समस्या को हल करे।

बिहार भवन निर्माण विभाग ने तेज़ प्रताप यादव को वही मकान आवंटित किया। जहां नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद से इस्तीफ़ा देने के बाद रहे थे। गुरुवार को तेज़ प्रताप यादव ने एक महिला की शिकायत पर पटना के फुलवारीशरीफ़ थाने में हंगामा किया। यहां मामा और पूर्व सांसद साधु यादव भी उनके पक्ष में पहुंच गए। माना जा रहा हैं कि तेज़ प्रताप यादव आजकल अपने मां और भाई से ज़्यादा मामा के निर्देशन का पालन कर रहे हैं।

Spread the love