unnaav se bhayankar ho sakata hai anjaam

उन्नाव से भयंकर हो सकता है अंजाम, रेप पीड़िता को गवाही न देने की मिली धमकी

उत्तर प्रदेश के बागपत की रहने वाली एक युवती दिल्ली के मुखर्जी नगर में रहती थी. पिछले साल उसके साथ भी रेप हुआ है. आरोपी उसके गांव का ही रहने वाला था. वारदात का वीडियो बनाया गया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी बार-बार उसकी अस्मत लूटता रहा. तंग आकर उसने पुलिस से शिकायत करने की हिम्मत दिखाई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. बीते बुधवार आरोपी जमानत पर रिहा हुआ और पीड़िता के घर के बाहर एक ऐसा पर्चा चस्पा किया गया, जिसे देखकर पूरा परिवार सहमा हुआ है.

अखिलेश यादव ने उन्नाव की रेप पीड़िता को इंसाफ के लिए लखनऊ विधानसभा के सामने धरना प्रदर्सन किया

उन्नाव की बहादुर बेटी जिसने इंसाफ के लिए आरोपियों से टकराने का फैसला किया। वह पुलिस के पास गई और गुनाहगारों को सलाखों के पीछे भिजवाया।  आरोपी जमानत पर रिहा हुए और मौका पाकर उन्होंने पीड़िता के शरीर पर केरोसिन छिड़क उसे आग के हवाले कर दिया. 95 फीसदी तक जल चुकी पीड़िता ने दिल्ली के अस्पताल में दम तोड़ दिया. मामले ने तूल पकड़ा और पांचों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए. सीएम योगी आदित्यनाथ ने केस को फास्टट्रैक कोर्ट में चलाने की पैरवी की. इंसाफ की मांग को लेकर जगह-जगह प्रदर्शन हुए. रूह को झकझोर देने वाले इस मामले की यादें अभी लोगों के जेहन से निकली भी नहीं हैं और बागपत की एक और बेटी को उन्नाव की तरह अंजाम भुगतने की धमकी मिल चुकी है.

Advertisement

त्रिवेदी को जाती बाहर करो हैस टैग ट्विटर कर रहा है ट्रेंड्स

हम आप को बताते चलें कि पुलिस के पास दर्ज कराई गई रेप की शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि घटना पिछले साल दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके की है. वह सोहरण सिंह के साथ अपनी दोस्त के घर गई थी. वहां उसे कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया गया और रेप किया गया. आरोपी ने इसका वीडियो भी बनाया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका रेप करता रहा. फिलहाल पुलिस पैम्फलेट चस्पा किए जाने के मामले की जांच कर रही है।

Advertisement
Advertisement
Spread the love